दिल्लीदेश

नोटबंदी को लेकर एटीएम की लाइनों में लगे हुए लोगों का हाल जानने पहुंचे राहुल गांधी

आज सुबह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के कई इलाकों में पहुंचकर एटीएम के बाहर लाइन में खड़े लोगों से बातचीत की। यहां रात से ही लोग लाइनों में लगे हुए थे।

यहां पहुंचने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष को लोगों ने अपनी परेशानियां बताईं। सबसे पहले राहुल जहांगीरपुरी इलाके में एटीएम पहुंचे और यहां कतार में खड़े हुए लोगों से बात की।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एटीएम पहुंचे और यहां लंबी कतार में खड़े लोगों से बात की. यहां रात से ही लोग लाइनों में लगे हैं।
लोगों ने राहुल को अपनी परेशानियां बताईं। इसके बाद राहुल इंद्रलोक इलाके एटीएम पहुंचे। बाद में वह दिल्ली के जकिरा और आनंद पर्वत इलाकों में पहुंच कर लोगों से मिले। इससे पहले राहुल गांधी बैंक की लाइन में लगकर भी नोट बदलवा चुके हैं।
इससे पहले शनिवार को नोटबंदी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद राहुल गांधी ने एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या अब वह सुप्रीम कोर्ट को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहेगी।
उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘क्या अब सरकार सुप्रीम कोर्ट को राष्ट्रविरोधी कहेगी?’ राहुल ने ट्वीट के साथ एक खबर भी टैग की थी, जिसके अनुसार कलकत्ता हाईकोर्ट ने सरकार से कहा है कि उसने कदम उठाने से पहले पूर्व तैयारी नहीं की, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इससे आगे संकट की स्थिति पैदा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!