गोपालगंज

गोपालगंज चनावे मंडलकारा में छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

चनावे मंडलकारा से संचालित हो रहे बाहर कुछ अपराधिक गैंग की सूचना के बाद जिला प्रशासन ने आज कार्रवाई करते हुए मंडलकारा में जमकर छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. ज्ञात हो कि सर्विलांस आदि के जरिए जिला प्रशासन को यह पता चला था कि जेल से मोबाइल के जरिए अपराधिक गेंगों का संचालन हो रहा है.

जिसके बाद डीएम राहुल कुमार और एसपी राजीव रंजन ने संयुक्त रूप से एक छापेमारी टीम गठित कर छापेमारी करने के निर्देश दिए. भोर के 3 बजे से जेल के सभी वार्डों में चली लगभग 3 घंटे की छापेमारी में 7 मोबाइल फोन, 3 मोबाइल बैटरी, 4 मोबाइल चार्जर, 2 ईअर फोन, 4 बड़ी कैंची, 4 सेविंग अस्तुरा, 2-2 सौ ग्राम के वजन में 30 पुडिया गांजा, और दो गांजा पिने वाले चीलम सहित कई आपतिजनक चीजे बरामद की गयी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला प्रशासन को सर्विलांस के जरिए यह सूचना मिली थी कि जेल से मोबाइल के जरिए कई सारे अपराधिक गैंग संचालित हो रहे है. जिस आधार पर अनुमंडल पदाधिकारी मृतुन्जय कुमार और एसडीपीओ मनोज कुमार सहित आधा दर्जन थानों के थानाध्यक्षो के साथ एक टीम गठित की गयी. जिस टीम ने भोर के 3 बजे से लगातार छापेमारी की.
3 घंटे तक चले इस छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. वही वार्डों से पाए गए आपतिजनक सामानों पर डीएम ने कहा कि जेल में इतनी सख्ती के बाद भी जेल में ऐसी आपतिजनक सामग्रियाँ कैसे पहुँच रही है. इसकी जाँच की जाएगी तथा दोषी पाए जाने पर जेल कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस छापेमारी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाहर संचालित हो रहे गैंग पर अंकुश लगाने में बड़ी सफलता मिलेगी

One thought on “गोपालगंज चनावे मंडलकारा में छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

  • Mohammad seraj

    Hindustan ki police aur neeta sudhar jaye chory band Kar day riswat layna chor day too India ki garibi chori Haram khori sab Sahi ho jaye gaa

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!