गोपालगंज

गोपालगंज में छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा, झोपड़ी में लगा दी आग

गोपालगंज में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने एक ही परिवार के सात लोगों की जमकर पिटाई की और पीड़ित परिवार की झोपड़ी में भी आग भी लगा दिया.

घटना के बारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के गोपलामठ गाँव के निवासी रघु साह की पुत्री अपने चचेरी बहनों के साथ सुबह गाँव के ही खेत में शौच करने के लिए घर से निकली थी की अचानक रास्ते में ही जीतेन्द्र सिंह, पिंटू सिंह, नन्हे सिंह अपने कुछ मित्रो के साथ वहाँ आ धमका और तीनो बहनों के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. लडकियों द्वारा विरोध करने पर लड़को ने तीनो बहनों के कपड़े फार दिया. किसी तरह तीनो बहने बच-बचा कर अपने घर पहुँची और सभी घटने अपने परिवार वालो को बताई. तब तक सभी आरोपी गांव के दुसरे और दबंगों के साथ उनके घर पहुँच गए और घर में मौजूद बाकी परिवार के सदस्यों की जमकर पिटाई करने लगे. पिटाई करने के बाद दबंगों का मन इतना से ही नहीं भडा तो उन्होंने पीड़ित परिवार का झोपड़ी जला दिया. घटना के बाद पीड़ित का पूरा परिवार दहशत के माहौल में हैं. इस घटना की अभी तक थाना में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है.

दूसरी तरफ थावे थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार के बताया की घटना की वजह जमीनी विवाद है. थानाध्यक्ष के मुताबिक रास्ता को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा है, इसी को लेकर यह मारपीट की गयी. इसके बावजूद पुलिस घटना की पूरी तरह से छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!