Mon. Aug 26th, 2019

एमएनएस नहीं करेगी शाहरुख की फिल्मों का विरोध जिसमे पाकिस्तानी कलाकार है

करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज का रास्ता साफ होने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की फिल्मों से जुड़ी शाखा ने कहा कि वे ‘रईस’ और ‘डियर जिंदगी’ की रिलीज का भी विरोध नहीं करेंगे, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता काम कर रहे हैं.

निर्देशक करण जौहर और प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलें और उन्हें आश्वस्त किया कि उरी हमले के बाद भारत में लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए फिल्म निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. फडणवीस ने अपने घर में जौहर और भट्ट के साथ मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की, जिनकी पार्टी फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही थी क्योंकि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी इसके हिस्सा हैं.

जहां इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में फवाद गेस्ट रोल में हैं वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली ‘रईस’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी.

‘डियर जिन्दगी’ में पाकिस्तानी कलाकार अली जफर नजर आएंगे. महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की कार्यकारी अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा, वे लोग हमेशा से कह रहे हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग उरी हमले के पहले हुई थी. उन्होंने साथ ही कहा, इसलिए आज की बैठक के बाद यह स्पष्ट हो गया कि ये तीन फिल्में ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘रईस’ और ‘डियर जिन्दगी’ जो पूरी हो चुकी हैं, उसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों वाली कोई और फिल्म रिलीज नहीं होगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!