गोपालगंज के सासामुसा में युवक की गोली मार कर हत्या

गोपालगंज : कुचायकोट थाना के ससामूसा नया टोला गांव में हुए पुरानी रंजिश को ले कर वशिष्ठ शर्मा का पुत्र अभिमन्यु कुमार शर्मा को गोली मार दी गई. गोली लगने के तुरंत बाद परिजन अभिमन्यु को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुँचे. लेकिन शाम में सदर अस्पताल के डॉक्टर पे हुए हमले के कारण इमरजेंसी वार्ड में कोई भी डॉक्टर इलाज करने के लिए उपस्थित नहीं था और अभिमन्यु का सही वक़्त पे इलाज नहीं हो पाया और उसने अस्पताल में ही दम तोर दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की अभिमन्यु कुमार का कुचायकोट थाना के ससमुसा समीप ही राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर लाइन होटल एंव मोबाइल की दूकान थी. कुछ वक़्त पहले अभिमन्यु के मोबाइल दूकान में चोरी की घटना हो गई थी. अभिमन्यु ने इस घटना में नाम जद पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दिनेश कुमार शाह नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 2 माह पहले दिनेश साह जेल से छुट कर आया था और उसने अभिमन्यु को धमकी दी थी की वो दुकान में आग लगा देगा और अभिमन्यु को गोली मार देगा. आज शाम जब अभिमन्यु अकेले अपने दूकान पे था तो दिनेश साह एवं उसके साथिओं ने अकेले पान का फ़ायदा उठाते हुए अभिमन्यु को गोली मार दी. जिसके बाद अभिमन्यु को तुरंत उसके परिजन गोपालगंज सदर अस्पताल ले कर पहुंचे. परन्तु सदर अस्पताल में आज ही शाम में एक घटना में कुछ लोगों ने ड्यूटी पे तैनात डॉक्टर के साथ हत्ता-पाई की थी जिसके वजह से सभी डॉक्टर हरताल पे थे और अभिमन्यु का इलाज नहीं कर सके और अभिमन्यु ने इलाज के अभाव में दम तोर दिया.

घटना के बाद से पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है और परिजनों को आस्वासन दिया है की हत्यारा जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा.

One thought on “गोपालगंज के सासामुसा में युवक की गोली मार कर हत्या

  • November 2, 2016 at 6:32 pm
    Permalink

    He Bhagwan Is Desh Ko Kya Hoga Nirdosh Ka Hatya.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!