चलती ट्रेन में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा काम, जान दांग रह जायेंगे

पटना-मुगलसराय रेलखंड पर शुक्रवार को बिक्रमशीला एक्सप्रेस में एक प्रेमिका को लेकर दो प्रेमियों में लड़ाई हो गई। बताया जाता है कि लड़की जो की अब अपने नए प्रेमी से प्यार करती है और पुराने प्रेमी के तंग करने से परेशान थी जिसके कारण प्रेमिका ने अपने नये प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या की साजिश रची। दोनों प्रेमी-प्रेमिका ट्रेन पर चढ़ें और प्रेमिका ने अपने पुराने प्रेमी को भी ट्रेन में यह कह कर बुलायी की ट्रेन में आओ यहाँ आकर सारा मिसअंडरस्टैंडिंग खत्म कर लेंगे। जिसके बाद पुराने प्रेमी ने प्रेमिका के कहने पर ट्रेन में आया लेकिन उसे इस बात की भनक नहीं थी की उस प्रेमिका ने उसका मौत का जाल बिछा कर रखी है। पुराने प्रेमी के ट्रेन में पंहुचते ही प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ पुराने प्रेमी को ट्रेन के बोगी के गेट पर ले गयी और धकेल कर निचे गिराकर मारने का प्रयास किया। लेकिन पुराने प्रेमी ने जैसे तैसे गेट का रॉड पकड़ कर अपनी जान बचायी लेकिन उसके बाद प्रेमिका के नये प्रेमी ने लड़की के पुराने प्रेमी पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार किया। लेकिन इसके बाद भी लड़की का प्रेमी दोनों पर भाडी पड़ रहा था। प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी को पुराने प्रेमी के हाथों मार खाता देख आवेश में आ गयी और अपने पुराने प्रेमी का पूरा कान अपने मुंह से काट दिया। और कान के टुकड़े को मुंह से फ़ेंक फिर से भीर गयी। जिसके बाद ट्रेन में सवार लोगों ने प्रेमी तथा प्रेमिका को पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया।

लड़की का नया प्रेमी एयर फोर्स का जवान बताया जा रहा है। प्रेमिका देवघर और नया प्रेमी यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है और पुराना प्रेमी मुंगेर का रहने वाला है और बीटेक का छात्र बताया जा रहा है।

पुलिस ने घायल पूर्व प्रेमी को गंभीर स्थिति में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं वर्तमान प्रेमी तथा प्रेमिका को आरा जीआरपी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!