पत्रकार पुत्र के हत्यारोपी के साथ कानून मंत्री का फोटो तेजस्वी ने ट्विटर पर किया अपलोड

राज्य में शहाबुद्दीन के रिहाई के बाद राजनीतिक माहौल में हुए सरगर्मी को आग देने के लिए एक और मुद्दा सामने आया है। कुछ दिनों से चल रहे सियासती फोटो वार में स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव को शहाबुद्दीन के शार्पशूटर मो. कैफी के साथ देखा जा रहा था। ऐसे ही एक मामले में एक ऐसा चेहरा सामने आया है जो सियासती राज की सोच को पलट कर रख देगा।

जी हाँ कुछ दिनों पूर्व राष्ट्रीय सहारा के छायाकार इंद्रजीत डे के बेटे पर फायरिंग की गई थी जिसमे उसकी मौत हो गई। उक्त समय पर हमलावर इकबाल के फरार होने की सूचना मिली थी। लेकिन आज हमलावर का चेहरा कुछ इस तरह से सामने आया है कि राजनीति में सनसनी फैली हुई है।

केंद्रीय कानूनमंत्री व पूर्व बीजेपी अध्यक्ष रविशंकर प्रसाद जी हाँ ये वही रविशंकर प्रसाद हैं जिन्होंने नितीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि यदि शहाबुद्दीन की रिहाई से कोई आपराधिक मुद्दा सामने आता है तो इसकी जिम्मेवारी नीतीश कुमार को लेनी होगी। साथ ही मो. कैफ़ी के साथ तेजप्रताप के वायरल हुए फोटो पर भी कटाक्ष किया था। लेकिन आज उनका खुद का ही चेहरा एक फरार हत्यारे के साथ वायरल हो रहा है।

शुक्रवार को तेजश्वी यादव ने ट्विटर पर एक फोटो डालते हुए कहा कि “पत्रकार पुत्र को गोलियों से छलनी करने वाला फरार आरोपी इक़बाल केंद्रीय कानूनमंत्री रविशंकर व पूर्व बीजेपी अध्यक्ष का करीबी है”। अब देखना यह है कि इस तस्वीर की सियासत में बीजेपी क्या रुख अख्तियार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!