शहाबुद्दीन के काफिले में पत्रकार राजदेव रंजन का क़ातिल

दैनिक अखबार के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या करने वाला आरोपी मोहम्मद कैप को भागलपुर जेल के बाहर शहाबुद्दीन के साथ देखा गया है. यह वही शक्स है जिसने राजदेव को गोली मारी थी. मोहम्मद कैप को शहाबुद्दीन की रिहाई के दिन भागलपुर जेल के बाहर उनके ठीक बगल में देखा गया है. गौर करनेवाली बात यह है कि इनते सारे पुलिसवालों के होने के बावजूद भी किसी ने उसे नही पहचाना. सूत्रों से खबर है कि तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस शहाबुद्दीन से पूछाताछ कर सकती हैं.

पत्रकार की हत्या करने वाले शूटर को तस्वीर में शहाबुद्दीन के ठीक बगल में देखा गया है. यह तस्वीर 10 सितंबर की है जिस दिन शहाबुद्दीन जेल से रिहा हुए थे. तस्वीर में मोहम्मद कैप का चेहरा साफ नजर आ रहा है. तस्वीर के सामने आते है सिवान के एसपी सौरभ शह ने जानकारी दी कि तस्वीर को जांचा जा रहा हैं और आवश्यक छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह वही आरोपी है जो राजदेव की हत्या के बाद से फरार था.

गौरतलब है कि एक दैनिक अखबार के पत्रकार राजदेव की हत्या 13 मई को उस समय हुई थी जब हो शाम को अपने आॅफिस से घर जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार कुछ अपराधियों ने पहले तो उनकी पहचान की उसके बाद गोली मार कर फरार हो गए. हत्या के तार सिवान जेल में बंद शहाबुद्दीन से जुड़ रहे थे. यही कारण था कि शहाबुद्दीन को सिवान जेल से भागलपुर जेल में सिफ्ट किया गया था. जहां से उनकी रिहाई हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!