ब्रेकिंग न्यूज़सीवान

तेजाब हत्याकांड में जमानत मिलने के बाद बाहुबली नेता शाहबुद्दनी जेल से रिहा

सीवान के चर्चित तेजाब कांड में हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद शनिवार सुबह बिहार के बाहुबली आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन जेल से रिहा हो गए।  उन्हें कुछ दिनों पहले पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपों में घिरने के बाद सीवान से भागलपुर जेल शिफ्ट किया गया था। खबरों के मुताबिक जेल से रिहा होने के बाद शहाबुद्दीन करीब 1300 गाड़ियों के काफिले के साथ सीवान जाएंगे। भागलपुर जेल में बंद शहाबुद्दीन के स्वागत के लिए रात से ही समर्थक जेल के बाहर जमा थे।

जेल से रिहा होते ही शहाबुद्दीन ने कहा कि लालू यादव ही उसके नेता हैं। मैंने कभी भी बैकडोर पॉलिटिक्स नहीं की है। मैं 13 साल बाद अपने गांव जा रहा हूं। जेल भेजने के पीछे नीतीश सरकार के हाथ के सवाल पर शहाबुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार परिस्थितिवश सीएम बने हैं ।
सभी जानते हैं कि मुझे फंसाया गया है। मैं दस साल तक किसी के संपर्क में नहीं था। एक अन्य सवाल के जवाब में शहाबुद्दीन ने कहा कि सीवान में 22 लाख लोग रहते हैं। एक व्यक्ति क्या कह रहा है इसका कोई मतलब नहीं है। बहुमत की क्या राय है ये देखिए। 
भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर पूछे एक सवाल के जवाब में बाहूबली नेता व पूर्व सांसद ने कहा कि मैंने कभी भी उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। 

जेल से शहाबुदीन सुबह सात बजे निकला। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उसने कहा कि सीवान में पहले पत्रकार राजदेव रंजन के परिवार से मिलने उनके घर जाएंगे। जेल में ग्यारह साल तक डायरी लिखे हैं। लोगों को मेरा उजला कपड़ पसंद है। जरुरत पड़ तो जिंस पैंट भी पहनेंगे।

जेल से निकलने के बाद शहाबुद्दीन ने अपने समर्थकों का अभिनन्दन किया और WB02AG 8786 पजेरो स्पोर्ट्स गाड़ी में बैठकर नौगछिया के रास्ते सिवान के लिए रवाना हो गए।

उनकी रिहाई पर बीजेपी ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि जंगल राज के प्रतीक रहे शहाबुद्दीन के बाहर आने की खबर से लोग सहमे हुए हैं। जेल से बाहर आने के बाद शहाबुद्दीन ने लालू प्रसाद यादव को अपना नेता बताया। इससे पहले शाहबुद्दनी ने कहा कि, ‘लालू यादव ही हमारे नेता हैं। मुझे उनके ही छत्रछाया में रहना है। मैं अपनी छवि क्यों बदलूं? मैं जैसा हूं, 26 साल तक लोगों ने मुझे इसी रूप में स्वीकार किया है। सब जानते हैं कि मुझे फंसाया गया था। कोर्ट ने मुझे जेल भेजा और अब कोर्ट ने ही मुझे आजाद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!