12 साल के लंबे इंतज़ार के बाद शनिवार को भागलपुर जेल से निकलेंगे शाहबुद्दीन

2004 से जेल में बंद देश के बेहद चर्चित सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन आखिरकार 12 साल के लंबे इंतज़ार के बाद शनिवार की सुबह 8 बजे भागलपुर सेंट्रल जेल को अलविदा कहेंगे। बुधवार को तेज़ाब काण्ड में पटना हाइकोर्ट से मिली जमानत के बाद सीवान के साहब पूरी आन बान शान के साथ जेल की चारदीवारी के बाहर निकलेगे। महागठबंधन सरकार के 4 मंत्री सहित लगभग सूबे के 30 विधायको के साथ, सीवान के लिए होंगे रवाना। साहब की घर वापसी में लगभग 1300 गाडियो का होगा काफिला। इस बाबत बाँका के बेलहर से जदयू के विधायक गिरधारी यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर जानकारी देते हुए पूर्व सांसद के जेल से बाहर आने के और सीवान जाने के कार्यक्रम के बाबत जानकारी दी है।

ज्ञाता हो कि बुधवार को पटना उच्च न्यायालय से चर्चित तेजाब कांड में दो भाइयों की हत्या के गवाह रहे राजीव रौशन हत्या मामले में आरोपी रहें सिवान के पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन को जमानत मिल गई थी. हुए दोनों हत्याओं के गवाह बने राजीव रौशन का खून 16 जून को सिवान के डीएवी मोड़ पर ओवरब्रिज के समीप गोली मार कर की गई थी. इस पुरे मामले में पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन व उनके पुत्र ओसामा के खिलाफ़ मृतक गवाह राजीव रौशन के पिता चन्द्रकेश्वर प्रसाद ने नगर थाना में केस दर्ज कराइ थी. इस केस में जमानत का आवेदन बहुत समय से हाईकोर्ट में विचाराधीन था.

One thought on “12 साल के लंबे इंतज़ार के बाद शनिवार को भागलपुर जेल से निकलेंगे शाहबुद्दीन

  • September 11, 2016 at 3:50 pm
    Permalink

    Neta ho to shahbuddin jesa ho warna na ho shawab aur sharab nafrat aajkal ke din nikal te hi sharab me doob jate he bhajpa ki vidhayak he shaam ka intjaar karti pakki ayyash aur sharabi he

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!