बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या

एक बार फिर शहर की आबोहवा में खुरेजी की गंध घोल दी गई है। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कुंवर नगर में मंगलवार की सुबह तीन बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर शंकर मंडल की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। मकतूल शंकर को तीन गोलियां मारी गई हैं। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पल्सर बाइक से विशनपुर की ओर भाग रहे बदमाशों में से एक को पुलिस ने दबोच लिया। उसकी पहचान समस्तीपुर जिले के जितवारपुर निवासी सुनील कुमार राय के रूप में की गई है। घटनास्थल पर पुलिस को पांच खोखे मिले हैं। हत्या का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

बकौल प्रत्यक्षदर्शियों के बरहेता के प्रॉपर्टी डीलर शंकर मंडल अपने सहयोगी रंजीत मंडल के साथ सुबह करीब नौ बजे बाइक से कुंवर नगर में गिरेन्द्र नारायण कुंवर के घर पहुंचे। इसी बीच उन्हें किसी ने मोबाइल पर कॉल कर बुलाया। दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाइवे पर पहुंचते ही घात लगाए बदमाशों ने शंकर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। बताया जाता है कि बरहेता में चार कठ्ठा जमीन के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। इस कारण मामले में पुलिस को शंकर मंडल के पुराने पार्टनर किशोर मंडल के अलावा सैदनगर के कुंदन महतो की तलाश है।

इस खुरेजी की घटना के बाबत एसएसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार,जमीन को लेकर शंकर व किशोर के बीच विवाद था।किशोर मंडल ने सुपारी देकर बाहर से अपराधी बुलाया था। घटनास्थल पर कुंदन महतो के भी मौजूद रहने की बात सामने आई है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में समस्तीपुर जिले में छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!