बिहार

पूर्वी चंपारण में अपने ही मालिक के तीन बच्चों के ड्राईवर ने किया अपहरण

एक चालक द्वारा अपने ही गाड़ी मालिक के तीन बच्चों के अपहरण करने का मामला पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र से प्रकाश में आया है. गाड़ी मालिक के विश्वासी चालक द्वारा अंजाम दिया गया. अपहरण का यह अनोखा मामला बुधवार को थाना पहुंचा.

घटना सुगौली थाना क्षेत्र के करमवा-रघुनाथपुर पंचायत के करमवा गांव की बतायी जाती है. करमवा निवासी पंकज सर्राफ की पत्नी पुनीता देवी ने अपने गाड़ी के ड्राइवर सहित चार लोगों पर अपने परिवार के तीन बच्चों के अपहरण का आरोप लगाते हुए सुगौली थाने में प्रथिमिकी दर्ज कराई है. आवेदिका पुनीता देवी के अनुसार उसके गाडी का ड्राइवर सुकुल पाकड़ पंचायत के बेलवतिया गांव का निवासी एजाज अहमद बार-बार उसके बच्चों के अपहरण की धमकी देता था.

इधर 29 अगस्त को एजाज ने उसकी लड़की माला कुमारी (12), ननद सरिता कुमारी (11) एवं देवर राहुल कुमार (14) का अपहरण कर लिया. मामले को लेकर एजाज मियां, एजाज मियां की पत्नी, उसके साला और उसके पिता इमरान मियां को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इस बाबत पुछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि इस मामले में नामजद चालक एजाज मियां के पिता इमरान मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि शेष अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के साथ ही अपहृत तीनों बच्चों को सकुशल बरामद किया जा सके. अपहरण की इस अनोखे वारदात के बाद सुगौली के इलाके में इस घटना की चर्चा जोरो पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!