बिहार की नई लेडी डॉन, डीआईजी समेत थानाप्रभारी से मांग चुकी है रंगदारी

अब ये बात बिलकुल स्पष्ट हो चूका है कि महिलायें किसो भी फिल्ड में पुरूषों से कमतर नहीं है। पढ़ने लिखने, खेल कूद, सियासत विज्ञान जैसे तमाम फील्ड्स में बराबरी की लड़ाई में सफल रहने के बाद लड़ाई और गुंडागर्दी के अखाड़े में भी एक महिला ने जबरदस्त ढंग से एंट्री करते हुए बेतिया शहर के थानेदार से लेकर डीआईजी तक से रंगदारी की मांग करते हुए न देने पर ऊपर भेजने की धमकी दे डाली।

बिहार में एक नई लेडी डॉन का उदय हुआ है. जिने रंगदारी मांगने के मामले के कई शातीर अपराधियों को भी पीछे छोड़ दिया है। लेडी डॉन निशा ने रंगदारी मांगने में थाना अध्यक्ष से लेकर डीआईजी तक को नहीं छोड़ा। यही नहीं निशा ने सबको रंगदारी ना देने पर जान गवाने की धमकी भी दे डाली।

बकौल पुलिस डॉन निशा बिहार के बेतिया जिले की है। जो एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई है। पुलिस के मुताबिक निशा ने 18 अगस्त को अपने मोबाईल से थानाप्रभारी से लेकर डीआईजी तक सभी को एक मैसेज भेजा। मैसेज में निशा ने सभी से 20 लाख की रंगदारी मांगी थी। पुलिस के अधिकारी अपने मोबाईल पर रंगदारी का ये मैसेज देख दंग रह गए। यही नहीं निशा ने एसएमएस में रंगदारी की रकम न देने पर नरकटियागंज रेलवे स्टेशन और शिकारपुर थाने को बम से उड़ाने की भी धमकी दे डाली थी।

मोबाइल पर एसएमएस मिलने के तुरंत बाद पुलिस जब तक कुछ समझ पाती वरीय धिकारियों के भी फ़ोन घनघना उठे सभी ने एक ही भाषा और एक ही जैसे शब्दों में रंगदारी मांगे जाने की बात जाहिर की। अब बात ख़ास हो चुकी थी, महकमे के इज्जत से जुड़ चुकी थी, पुलिस हरकत में आई और निशा के नंबर को सर्विलांस पर लेटे हुए लिसनिग की व्यवस्था की गई। जिसके बाद पुलिस को पता चला की ये नंबर निशा के चाचा के नाम पर है। फिर पुलिस ने चाचा से पुछताछ करने के बाद निशा को गिरफ्तार किया। फिल्हाल पुलिस दोनों से पुछताछ कर रही है। लेकिन एक लड़की द्वारा जिसप्रकार से पूरे महकमे को धमकाया गया है इलाके में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!