Fri. Aug 23rd, 2019

गरीब प्रेमी को होटल बुलाकर बनाया शारीरिक सबंध फिर हत्या कर की पैसे वाले से शादी

प्रेमी दीपक के साथ रात गुजारने के बाद प्रेमिका दीपशिखा ने उसकी हत्या  की, घटना को आत्महत्या का रुप देने के लिए वह उसे पंखे में लटका कर भाग गई. मामला 24 अप्रैल 2016 का है. पूरे चार महीने तक पुलिस के आंखो में धुल छोकती रही आरोपी महिला को उसके ससुराल से हिरासत में ले लिया .

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की दीपशिखा मृतक से प्यार करती थी. जब लड़की की शादी पैसे वाले परिवार में तय हुई तो उसने अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. वह अपने प्रेमी के साथ एक होटल में पहुंची और दोनो रातभर उसी होटल के कमरे में रुके . दीपशिखा ने दीपक को झांसे में लेने के लिए उसके साथ शारीरिक सबंध बनाए.   इसी दौरान थकाहारा सो गया . मौके का फायदा उठाकर दीपशिखा ने अलसुबह उसने पहले अपने प्रेमी की बेहरहमी से हत्या कर दी . पुलिस को आत्महत्या समझे उसने प्रेमी का शव पंखे से लटका दिया.

मृतक के भाई रीतेश का कहना है कि भईया उसकी शादी नहीं होने देंगे तो उसने ये साजिश रची.उसके भईया को धोखे से बुलाया और उस दिन होटन में रुकी और वहां उनकी हत्यी कर दीय सुबह होने पर होटल से निकल गई थी . सुबह होटल के कर्मचारी ने देखा कि रुम में पंखे दीपक का शव लटका हुआ था, सिर फटा होने और खून बहने स हत्या की बात पुख्ता हो गई थी  दीपक के परिजनों ने युवती, उसके पिता, चाचा और होटल के कर्मचारी समेत मालिक को आरोपी बनाकर केस दर्ज कराया था.

दीपक की हत्या के बाद दीपखिखा ने माधोपुल के सुनिल से शादी हो गई. रितेश अपने भाई के हत्यारे को पकड़वाने के लिए युवती के ससुराल का पता ढूंढ रहा था. काफी कोशीश के बाद उसने दीपशिखा के ससुराल का पता मिल गया उसने उसकि सूचना पुलिस को दे दी . युवती को खगड़िया पुलिस ने छापेमारी कर बुधवार को उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया. वह मुजफ्फरपुर के माधोपुर सुस्ता गांव में रह रही थी. दो मई को उसकी शादी हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!