बिहार

भड़क उठी फर्जी टॉपर रूबी राय जब एसआईटी टीम तलाशी लेने पहुंची घर

बाल सुधार गृह से जमानत पर रिहा मेरिट घोटाले में फंसी इंटर आर्ट्स की फर्जी टॉपर रूबी राय आजकल वैशाली जिले के भगवानपुर में अपने मकान पर रह रही है. उसके भगवानपुर स्थित घर एसआईटी और पुलिस की टीम बुधवार को तलाशी लेने गई थी जिसपर रूबी राय भड़क गई. पुलिस को उसने उसके घर से निकल जाने को कहा.

यह बहस लगभग एक घंटे तक चली जिसमें रूबी ने एसआईटी, पुलिस व वहां उपस्थित अन्य लोगों को अपशब्द भी कहने लगी. और उन्हें घर की तलाशी नहीं लेने दी. रूबी राय के घर भगवानपुर थाने की पुलिस के एसआईटी टीम तलाशी लेने पहुंची थी. पुलिस और एसआईटी को रूबी के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा. एसआईटी ने जैसे हीं रूबी राय से घर की तलाशी लेने की बात कही अन्यास हीं रूबी राय ने भड़काऊ तेवर अपना लिया और उन्हें भला-बुरा कह कोसने लगी. रूबी के इस बदले तेवर से पुलिस भी सहम गई.

उसने पुलिस को अपने घर की तलाशी लेने से रोक दी. एसआईटी ने भगवानपुर के थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या को इस स्तिथि की इसकी जानकारी दी. थानाध्यक्ष के बहुत समझाए जाने पर रूबी ने पहले लिखी गई अपनी दो कॉपी पुलिस को देने के लिए राजी हुई. पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी उसने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया. अंत में हारकर एसआईटी को घर की तलाशी लिए बगैर ही लौटना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!