गोपालगंजब्रेकिंग न्यूज़

गोपालगंज मे युवक ने की फेसबुक पर देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी

एक युवक द्वारा फेसबुक पर देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से गोपालगंज का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. टिप्पणी करने वाले युवक से आक्रोशित हुए लोगों ने उसके आवास जादोपुर थाना के जगीर टोला पहुंचकर जमकर बवाल किया. जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ अनुमंडलाधिकारी भी वहां पहुंचे थे. स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी.

इस घटना की कारण इलाके में तनाव की स्तिथि बन गई थी. बताया जाता हैं कि नवादा गांव निवासी एक युवक हिन्दू भगवान राम से जुड़ी कुछ जानकारी फेसबुक पर पोस्ट की थीं. जिसपर उत्तर देते हुए जागीर टोला निवासी युवक ने आपत्तिजनक बातों को फेसबुक पर शेयर कर दीं. जिसपर बवाल मच गया. इस खबर के मिलते हीं नगर थाना, जादोपुर थाना, थावे थाना, कुचायकोट थाना तथा बैकुंठपुर थाना की पुलिस मौके पर आ पहुंची. अनुमंडलाधिकारी मृत्युंजय कुमार भी मौके पर नवादा गांव पहुंच गए थें. और घटना की जानकारी प्राप्त की.

उन्होंने बताया की स्तिथि पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया गया. बताया जा रहा है आपत्तिजनकर टिप्पणी करने वाला युवक अभी अपने घर से फरार हो गया है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है. ज्ञात हो कि बीते दिनों सारण में भी एेसा ही मामला सामने आया था जिसके बाद पुरे जिले में कई दिनों तक सा्ंप्रदायिक हिंसा बना रहा. उस आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से पकड़ कर पटना के बेऊर जेल में डाला है.

One thought on “गोपालगंज मे युवक ने की फेसबुक पर देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी

  • dfdsfgsdfgdsf https://google.com

    EBOOKERS

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!