गोपालगंज ज़हरीली शराब कांड में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

गोपालगंज में हुए भयंकर हादसे से सभी गम में डूबे है. गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 18 हो गई. अब इस मामले में जाँच कर कर रही एफएसएल की टीम गोपालगंज पहुंच चुकीं है. अब तक इस पूरे मामले को लेकर सस्पेंस बरक़रार है क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब की पुष्टि नहीं हुई. इसलिए अब सभी को रिपोर्ट आने का इंतजार है. हालांकि पीड़ित परिवार मौत का कारण जहरीली शराब बता रहे हैं.

विपक्ष की बढ़ते दबाव के बिच नीतीश कुमार ने गुरुवार को पटना में साफ कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्ट रिपोर्ट में जरूरी नहीं है कि यह साबित हो जाए कि शराब से मौत हुई है. इसलिए मामले की पूरी जांच की जाएगी.

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव और डीजीपी मामले की जांच कर रहे हैं लिहाजा किसी के दबाव में आने की कोई संभावना नहीं है. मामले का पर्दा नहीं डाला जाएगा. शराबबंदी को लेकर जो भी दिक्कतें आ रही है. उसका समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर शराब से पीने से मौत की बात सही होती है तो पीड़ित परिवारों को कानून के मुताबिक चार चार लाख रुपए की मदद की जाएगी. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!