Fri. Aug 23rd, 2019

सीवान में डीलर के बेटे को गोली मार कर हत्या

जिले के दरौंदा थाने के रामगढा में अपराधियों ने डीलर के बेटे की गोली मार हत्या कर दी। मृतक रामगढा निवासी प्रभु सिंह का बेटा मुन्ना सिंह था। गोली  गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में पीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात 8:30 बजे खाना खाकर वह अपने छत पर टहल रहे थे। तभी मुन्ना को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया। उनके छत के समीप एक पेड़ है, जिस पर से अपराधियों ने गोली चलाई।गोली चलने की आवाज सुनकर घर वाले छत पर पहुचे तो देखा मुन्ना खून से लतपथ तड़प रहे। आननफानन  घर वाले जख्मी मुन्ना को लेकर अस्पताल पहुचे जहाँ डॉक्टरों ने मुन्ना को मृत घोषित कर दिया। घटना का कारण अभी पता नही चल सका है।मृतक के पिता गांव के पीडीएस दुकानदार है। इस लोहहर्षक हत्यकांड के पीछे क्या कारण हो सकता है यह अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि तहकीकात की जा रही है।

उल्लेखनीय है की रामगढ़ा गोली कांड के लिये चर्चित रहा है। इससे पहले एक साल में पांच गोली मारने की घटना हो चुकी है जिसमें चार लोगों की मौत भी हो चुकी है। घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वही पुलिस ने शुरूआती तफ्तीश शुरू करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!