बिहार में डीआईजी के बाद राज्य के पूर्व मंत्री हुए रंगदारी के शिकार

बिहार में रंगदारो का हौसला बढ़ा हुआ है, उनका लगातार लोगो पर कहर जारी है. कुछ समय पहले रंगदारो ने डीआईजी से रंगदारी मांगने के पश्चात् अब अपराधियों ने राज्य के पूर्व मंत्री को अपना निशाना बनाया है. और उनसे रंगदारी की मांग की है. यह घटना बेतिया नगर से सटे जयप्रकाश नगर में घटी है जहां बिहार के पूर्व मंत्री और सांसद रहे वैद्यनाथ महतो के निवास स्थान पर आईएम रॉयल ग्रुप के अपराधियों ने हमला बोला.

उनके आवास पर अपराधियों द्वारा एक बम विस्फोट किया गया और 1.20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगते हुए एक पर्चा भी फेंका गया. हमला कर अपराधी फरार हो गए.इस घटना के समय पूर्व मंत्री बैधनाथ महतो अपने पैतृक घर बहोरनपुर में थे, उनके आवास पर उनके दो पुत्र अपने परिवार के साथ मौजूद थें.

चम्पारण रेंज डीआईजी गोपाल प्रसाद ने मामले के छानबीन के बाद जानकारी दी की आईएम रॉयल ग्रुप के अपराधियों के गिरफ़्तारी के लिए स्पेशल टीम बनाकर जहां-तहां छापा मारा जा रहा है.इस हादसे के पश्चात पूर्व मंत्री के दोनों हीं आवासों की सुरक्षा दुगनी कर दी गयी है. पूर्व मंत्री ने बताया की वो इस घटना से भयभीत नहीं हैं. यह घटना एक साजिस के तहत की गई है. सूत्रों का कहना है की इस ग्रुप ने पहले भी कई लोगो से शहर में रंगदारी की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!