पत्रकार हत्या कांड के मुख्य आरोपी लड्डन मिया समेत 2 अपराधियों को भेजा गया सेंट्रल जेल

हिन्दुस्तान अख़बार के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपित लड्डन मियां को जिला प्रशासन ने गुरुवार की सुबह गया जेल भेज दिया। लड्डन मियां शहर के रामनगर का रहने वाला है। इसके साथ ही शहर के डीएवी मोड़ के चंदन चौरसिया को भी गया जेल भेजा गया है। साथ ही पचास हजार के इनामी अपराधी रईस खां को भी सीवान से बक्सर जेल भेजा गया है।

लड्डन मियां राजदेव रंजन हत्याकांड का मुख्य आरोपित है। उसने रोहित, रिशु, सोनू, विजय व राजेश को हत्या के लिए पंद्रह हजार रुपए की सुपारी दी थी। उक्त आरोपित ने अपने अपने साथियों के साथ मिलकर 13 मई की रात ऑफिस से घर लौटने के दौरान स्टेशन रोड फलमंडी के पास राजदेव रंजन की गोली मार हत्या करवा दी थी। इस हत्याकांड के सभी आरोपित जेल में बंद हैं।

लड्डन मियां की जमानत याचिका 8 अगस्त को सीजेएम के कोर्ट ने खारिज कर दी थी। जबकि राजेश की जमानत याचिका पहले ही ख़ारिज हो चुकी है। इनामी अपराधी रईस खां दो माह पहले ही पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ था। इसके पास से सेना के हैंड ग्रेनेड के अलावा अत्याधुनिक हथियार भी बरामद हुआ था। इधर एसडीओ भूपेंद्र कुमार यादव व एएसपी अरविन्द कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार की रात सीवान जेल में छापेमारी हुई। इस दौरान कई वार्डो की तलाशी ली गई। लेकिन क्या मिला इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!