बिहार

4 वर्षीय बच्ची के अपहरण मामले में पूर्व सांसद का पुत्र समेत दो गिरफ्तार

कटिहार से अगवा की गई 4 वर्षीय व्यवसायी पुत्री के अपहरण का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस अपहरण के पीछे पूर्व सांसद के पूत्र समेत एक अन्य व्यक्ति का हाथ है पुलिस ने गुनहगारों को गिरफ्तार कर लिया है. इस अपहरणकांड का मुख्य आरोपी चंदन ठाकुर फरार चल रहा है. अभी तक बच्ची की रिहाई नही हुई है, पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

बुधवार को अपराधियों नें स्पर्श का स्कूल से लौटते समय अपहरण कर लिया गया था. हालांकि पुलिस नें स्पर्श को तो अब तक बरामद नहीं कर पाई है. लेकिन फिरौती मांगने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ लालबाबू यादव नें बत्ताया की इसमें पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश यादव के पुत्र संतोष यादव और उसके एक साथी सुनील ने स्पर्श का अपहरण कर उसके पिता भानू अग्रवाल को फोन कर 25 करोड़ की डिमांड मांगी थी.जैसे हीं इस बात की सूचना पुलिस मिली उसने अपना जाल बिछा दिया था. जिसके पश्चात पुलिस ने पूर्व सांसद के पुत्र संतोष यादव और उसके एक अन्य साथी को कैलासी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस नें दोनों शराब के नशे के हालत में पकड़ा.

अभी पुलिस उन दोनों अपराधियों से पूछ-ताछ कर रही है. पुलिस के सामने दोनों नें चंदन ठाकुर का नाम लिया है. दोनों सख्स ने कहा स्पर्श का अपहरण चंदन ने ही किया है. पुलिस चंदन के तलाश में जुट गई ही.स्कूल से लौटते वक्त किया था अगवास्पर्स का कोई भी सुराग नहीं मिल रहा है. बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए घर में पूजा पाठ चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!