भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं मिलता तो वे टमाटर का दाम बढ़ने का इंतजार करते हैं – मोदी

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए माहौल बनाने में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में आलोचकों पर जमकर निशाना साधा। शुक्रवार को आयोजित रैली में आलोचकों की चुटकी ली। कहा कि भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं मिलता तो वे टमाटर का दाम बढ़ने का इंतजार करते हैं। जैसे दाम बढ़ता है तो तुरंत सरकार की आलोचना शुरू कर देते हैं। मगर उन्हें कभी किसानों की चिंता नहीं होती। महंगाई पर चर्चा करते हैं मगर किसानों के हित में सरकार ने खाद के दाम घटाए,  यह जानबूझकर भूल जाते हैं। मोदी ने जनता से लखनऊ में सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि दिल्ली की सरकार आपके लिए दौड़ रही अब आप भी हमें अपने यहां मौका दीजिए।

मोदी का दौरा गोरखपुर के लिए काफी फायदमंद रहा। 26 साल से बंद चल रही प्रमुख फर्टिलाइजर कारखाने को चालू कराने और उच्चस्तरीय इलाज सुविधा के लिए  एम्स स्थापना की  उन्होंने आधारशिला रखी।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग कहते हैं कि मोदी सोते नहीं हैं। दरअसल आप लोगों ने इतने मजबूत सांसद चुनकर भेजे हैं कि वे हमें सोने ही नहीं देते।  उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन में पूर्वी यूपी के सभी सांसदों की भूमिका को भी सराहा। मोदी ने कहा कि सिंदूरी और बरौनी का कारखाना भी सरकार जल्द चालू कराएगी।

मोदी ने कहा कि यूपी सरकार तो केंद्र से मिला भारी भरकम बजट ही खर्च नहीं कर पा रही। केंद्र ने यूपी को सात हजार करोड़ रुपये का बजट दिया। जब हमने हिसाब लिया तो पता चला कि अभी तक सिर्फ 2850 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!