भाजपा विधायक विजय खेमका ने जिला खनन पदाधिकारी को फ़ोन पर दी धमकी

पूर्णिया के सदर भाजपा विधायक विजय खेमका द्वारा जिला खनन पदाधिकारी को फ़ोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पूरी भाजपा सकते में पड़ गई है. खेमका ने यह धमकी खनन पदाधिकारी मतीउर रहमान को जिलें में अवैध पत्थर और बालू डिपो संचालकों के खिलाफ चलाए जा रहे छापेमारी अभियान को बंद करने को लेकर दी है. जिसके बाद घबराए खनन पदाधिकारी ने खेमका की इस करतूत की शिकायत जिलाधिकारी से कर दी है. जिलें के डीएम पंकज पाल ने भी मतीउर रहमान की इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उन्हें इस मामले में उचित करवाई का भड़ोसा दिया है.

पदाधिकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक ने रविवार को दोपहर 12.40 में उनके फोन नंबर 9973015786 पर इस फोन नंबर 9572714733 से छापेमारी अभियान को बंद करने के लिए कहा है और बात न मानने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी. खनन पदाधिकारी ने यह बताया कि जब उन्हें विधायक ने फोन किया तो उस वक्त भी वो अवैध पत्थर-बालू के डिपो की जांच कर रहे थे. इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी विधायक के संरक्षण में अवैध पत्थर-बालू के माफिया फल-फुल रहें हैं.

बता दें कि मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह के निर्देश पर सूबे में अवैध खनन एवं ओवर लोडिंग के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. ताकि खनन माफियाओं पर पर नकेल कसा जा सके. खनन विभाग की जानकारी के अनुसार इस अभियान के तहत जिलें में 150 अवैध पत्थर बालू डिपो संचालकों के खिलाफ थाने में प्राथिमकी दर्ज कराई जा चुकी है. बताया जा रहा है कि इस छापेमारी अभियान को तेजी से बढ़ता देखकर ही बीजेपी विधायक ने खनन पदाधिकारी मतीउर रहमान को फोन पर इसे बंद करने कि धमकी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!