मोतिहारी में दिन-दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारी

पूर्वी चम्पारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी शहर के बेलबनवा आनंदपुरी मोहल्ला में शनिवार को दिन-दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी और भाग निकले. यह फायरिंग गैंगवार में हुई बताई जा रही है. गोली से जख्मी एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है उसे इलाज के लिए पटना ले जाया गया है. उसकी पहचान संग्रामपुर थानान्तर्गत इंद्रगाछी निवासी मधुसूदन सिंह के पुत्र केशव कुमार के रूप में हुई है.

दूसरे घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है जो पहाड़पुर थाना के बथुआहां निवासी ओमप्रकाश सिंह का पुत्र राजीव कुमार उर्फ प्रिंस बताया गया है.

घटना की सूचना मिलने के साथ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा, पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार रावत व नगर थानाध्यक्ष अजय कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों से प्रारंभिक जानकारी ली. पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर बदमाशों के भागने की दिशा में नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है. एसपी ने दावा किया कि यह घटना अपराधियों के बीच चल रही आपसी वर्चस्व के जंग का नतीजा है. पुलिस मामले की जांच में लगी है. जल्द ही नतीजे सामने आएंगे.

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब दस बजे शहर के आनंदपुरी मोहल्ला में बाइक सवार दो बदमाश घुसे. इसी बीच उसी सड़क से होकर केशव भी गुजरा. बदमाश संभवत: केशव को ही फॉलो कर रहे थे. बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी. इस दौरान सब्जी खरीदने जा रहे छात्र राजीव कुमार को भी पैर में गोली मार दी गई. घटना के बाद मोहल्ले में अफरातफरी मच गई.

स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां से केशव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. जबकि राजीव का ऑपरेशन सदर अस्पताल में ही किया गया है जो फिलहाल खतरे से बाहर बताया गया है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि केशव का आपराधिक रिकार्ड रहा है. उसके खिलाफ जिले के कई थानों में मामले दर्ज है. बताया जा रहा है कि जिले के शातिर बदमाश बबलू दूबे व राहुल सिंह से उसका संबंध है. हाल के दिनों में छतौनी में शातिर लड्डू मियां की भाभी को गोली मारी गई थी और यह घटना उसी वारदात की जबाबी कार्रवाई मानी जा रही है. पुलिस का कहना है कि कारण भले ही गैंगवार है लेकिन शहर में घटना को लेकर टीम सक्रिय है. बदमाश समय रहते गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!