15 दिनो के बाद यूपी मे दिखने लगेगी कांग्रेस की हवा

कांग्रेस के चाणक्य प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि आने वाले 15 दिनो के बाद समूचे उत्तरप्रदेश मे कांग्रेस की हवा दिखने लगेगी. PK ने दावा किया कि बीजेपी इतने वक्त से यूपी मे प्रचार कर रही है लेकिन अगले 15 दिनो मे कांग्रेस ऐसा प्रचार करेगी कि 20-25 साल में किसी ने नहीं देखा होगा हर तरफ माहौल कांग्रेसमय होगा.

प्रशांत किशोर ने कार्यकताऔ को संबोधित करते हुए कहा. कि पिछले 2 साल में यूपी में भाजपा का वोट शेयर जबरदस्‍त रूप से बढ़ा है. ऐसा प्रचार के कारण हुआ है, उन्‍होंने कोई अलग से काम नहीं किया है. उनके प्रचार के कारण लोगों को लगा कि एक व्‍यक्ति उनकी सारी समस्‍याएं दूर कर देगा और इसके चलते बाकी सारी बातें नजरअंदाज हो गई.

उन्‍होंने कहा, ”इसलिए मैं आपसे कहता हूं कि 6 महीने काफी समय होता है. राहुल गांधी ने दिल्‍ली में पत्रकारों से कहा कि यूपी में कोई गठबंधन नहीं होगा और अगला सीएम कांग्रेस से बनेगा. आप मुझे पागल कह सकते हैं लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगली सरकार कांग्रेस की होगी. अगले 15 दिन में आप देखेंगे कि कांग्रेस जमीन पर प्रचार शुरू करने जा रही है. यह ऐसा होगा जो लोगों ने पिछले 20-25 साल में नहीं देखा होगा.”

राहुल PM पद के लिए चेहरे हैं, CM के नहीं हालांकि उन्‍होंने कहा कि इस स्‍पेशल प्रचार की तैयारियां उन्‍होंने नहीं बल्कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने की है. किशोर ने कहा कि पार्टी को पता है कि पिछले 27 साल से वह सत्‍ता में नहीं है इसके कारण स्रोत की कमी हो सकती है. लेकिन जिला यूनिटों को स्रोत का जिम्‍मा दिया जाएगा. किशोर ने नेताओं को याद दिलाया कि पार्टी टिकट चाहने वाले हरेक‍ नेता को अपने विधानसभा क्षेत्र में हर बूथ से कम से कम एक कार्यकर्ता का नाम देना होगा. ऐसा नहीं करने पर टिकट नहीं मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!