गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में सूबे के मद्य निषेध मंत्री ने लगाया जनता दरबार, लोगों ने सुनाई अपनी समस्याएं

गोपालगंज के कटेया प्रखंड परिसर में सोमवार को सूबे के मद्य निषेध मंत्री ने जनता दरबार लगाया। जहां उन्होंने जनता की समस्याओं को सुना।

बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री सह भोरे विधानसभा के विधायक सुनील कुमार के जन सुनवाई के दौरान लगभग सभी गांव से लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे थे। जहां लोगों ने अपनी समस्याओं को सुनाया एवं अपने अपने आवेदन मंत्री को दी। नल जल योजना के भूमिदाता अनुरक्षकों ने पिछले 2 वर्षों से मानदेय नहीं मिलने को लेकर आवेदन दिया। साथ ही अनुरक्षकों ने कहा कि भूमिदाताओं की तरफ से अपनी जमीन में नल जल योजना लगवाया गया है। सरकार की तरफ से नल जल योजना के अनुरक्षकों को मानदेय देने की बात कही गई थी। लेकिन पिछले 2 वर्षों से अभी तक एक बार भी मानदेय नहीं मिला है।

कुछ छात्राएं मंत्री के जनता दरबार में अपनी समस्याएं लेकर पहुंची। जहां उन्होंने छात्रवृत्ति नहीं मिलने की बात बताई। जिसके कारण उन्हें विद्यालय से लेकर शिक्षा विभाग के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं कुछ किसानों ने पिछले एक दशक से नहर में पानी नहीं आने की समस्या से माननीय मंत्री को अवगत कराया तो कई लोगों ने अपनी अन्य समस्याओं से माननीय मंत्री को आवेदन देकर अवगत कराया।

इस दौरान एसडीपीओ नरेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज कुमार दुबे, थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय, विद्युत कनीय अभियंता अजीत कुमार, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि आनंद मिश्र, जिला पार्षद विनय तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!