गोपालगंज: दवा दुकानदार इमरान आलम की हत्या मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लिया

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के चीतू टोला गांव निवासी व दवा दुकानदार इमरान आलम की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दवा व्यवसायी इमरान आलम की हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा।

गौरतबल है कि बीते 28 अगस्त की रात में थावे थाने के चीतू टोला गांव के दवा दुकानदार मेंहदी हसन के 22 वर्षीय पुत्र इमरान आलम को बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके पिता मेहंदी हसन ने थाने में उचकागांव थाने के डुमरिया गांव के परवेज आलम और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई थी। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराज ग्रामीणों ने विगत एक सिंतबर को गोपालगंज मीरगंज मुख्य पथ एनएच 531 थावे बस स्टैंड को तीन घंटे जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया था। मामले में बीडीओ मनीष कुमार सिंह ने थाने में 50 नामजद और 100 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई थी।

वहीं मामले में थावे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही कांड का खुलासा कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!