गोपालगंज

गोपालगंज: एमडीएम खाना में मिली मरी हुई छिपकली, दर्जनों बच्चो ने खाया खाना, मची अफरा-तफरी

गोपालगंज में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब एमडीएम खाना में मरी हुई छिपकली मिल गई। हालांकि इस मरी हुई छिपकली युक्त खाना खाकर किसी बच्चे की अभी तक तबीयत नहीं बिगड़ी है। लेकिन उन्हें एहतियात के तौर पर गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। मामला सिधवलिया के वार्ड नंबर 12 सरेया पहाड़ आंगनबाड़ी केंद्र का है

बताया जाता है कि इस आंगनवाड़ी केंद्र में आज एमडीएम में जो खाना बना था। उसमें मरी हुई छिपकली पड़ी थी। इस छिपकली वाले खाने को एक दर्जन से ज्यादा बच्चों ने खाना खा भी लिया था। लेकिन एक बच्चा जैसे ही खाना खाने के लिए अपने थाली में चम्मच डाला तो उसमें एक मरी हुई छिपकली दिखाई दी। जिसके बाद आंगनवाड़ी केंद्र में अफरा-तफरी मच गई। सभी खाना खाने वाले बच्चों को वहां से आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया। यहां इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सकों की निगरानी में इन बच्चों को रखा गया है।

हालांकि अब तक किसी बच्चे की तबीयत खराब नहीं हुई है। लेकिन एहतियात के तौर पर चिकित्सक उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।
सदर अस्पताल में भर्ती कराए गए बच्चों में सोनम खातून, चांदनी कुमारी, पूनम कुमारी, अंशिका कुमारी, आयुष कुमार, दीपांशु कुमार, दीपू कुमार, अनीश कुमार, आदित्य कुमार, खुशबू कुमारी और आदित्य कुमार शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!