गोपालगंज

गोपालगंज में शराबी पति ने निर्जला व्रत कर रही पत्नी की पीट पीटकर कर दी हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

गोपालगंज में शराबी पति ने अखंड सुहाग के लिए निर्जला व्रत कर रही पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चर्तुभुज गांव की है. मृतक महिला के नाम से संजू देवी है. जो छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी. वारदात के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. वहीं आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने इस मामले में मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं मायके वालों को सूचना देकर बुलाई जा रही है. जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

पति-पत्नी के रिश्ते को काफी पवित्र माना जाता है. इसकी पवित्रता को भारतीय संस्कृति के कई व्रत और पूजा बढ़ा देते हैं. वहीं आज हरितालिका तीज व्रत है. महिलाएं अपने सुहाग की रक्षा के लिए निर्जला व्रत तीज कर रही हैं लेकिन एक शराबी को पत्नी का व्रत रास नहीं आया और उसने आधी रात को शराब के नशे में ही पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं वारदात के बाद पत्नी के गले में फंदा डालकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चर्तुभुज गांव की है. मृतक महिला का नाम संजू देवी है जो छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी. वारदात के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है वहीं आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है. पुलिस को उसने बताया कि शराब के नशे में घर आया तो पत्नी सो रही थी जिसके बाद मारपीट कियी और घर से निकल गया, वापस लौटा तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी. मृतका दो बच्चों की मां है.

वहीं मौके पर पहुची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस द्वारा मायके वालों को सूचना देकर बुलाया जा रहा है. जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!