मनोरंजन

आर्यन पर आया आलिया का दिल

बॉलीवुड गलियारों इन दिनों ‘सुल्तान’ सलमान खान चर्चा हो रही है। सलमान के अलावा एक और खान जो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में छाया हुआ है। जी हां, हम बात रहे है किंग खान यानी शाहरुख खान के बडे बेटे आर्यन खान की। आर्यन कभी अपनी पढाई को तो कभी अपनी कथित गर्लफ्रेंड नव्या नवेली को लेकर सुर्खियों में है। और अब अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आर्यन को चर्चा में ला दिया है।

करन जौहर की स्टूडेंट आलिया ने हाल ही में बॉलीवुड हंगाम को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में आलिया ने आर्यन पर बोलकर मीडिया में हलचल मचा दी है। आलिया ने कहा कि आर्यन खान उन्हें हॉट लगते हैं।

इस इंटरव्यू में आलिया ने सेंसर बोर्ड में अटकी ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर बात की। इसके अलावा उन्होंने अपनी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा की दोस्ती को लेकर भी बात की।

इंटरव्यू में रेपिड फायर राउंड के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि वह आर्यन खान के बारे में क्या सोचती हैं तो आलिया ने कहा कि वो काफी हॉट हैं। आलिया ने कहा कि वो बहुत अच्छे दिखते हैं और काफी स्वीट हैं।

इतना ही नहीं आलिया ने आर्यन को 10 में से 10 नंबर भी दिए। बता दें कि आर्यन ने हाल ही में लंदन के सेवनोक्स स्कूल से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है।

आर्यन अक्सर अपनी पार्टी की तस्वीरों और बिग बी की नातिन नव्या नवेली के साथ में होने की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!