6 साल की वैशाली ने पीएम को लिखा ख़त, 15 दिन में हुई फ्री सर्जरी

पुणे का एक परिवार पीएम मोदी की तारीफ दिन-रात कर रहा है। तारीफ के पीछे जो कारण हैं जानकर आप भी पीएम मोदी की तारीफ करने से खुद को रोक पाएंगे। एक 6 साल की मासूम बच्ची जो जिंदगी और मौत के बीच फंसी पड़ी थी। परिवार के लोगों को उम्मीद नही थी की अपने बेटी को ठीक करवा पाएंगे की नही। लेकिन इन सबके बीच पीएम मोदी ने किया ऐसा चमत्कार जिसे देखने के बाद हर कोई कहने लगा की वाह वाह मोदी।

पुणे की रहने वाली 6 साल की वैशाली के दिल में छेद था। इस बीमारी के कारण वैशाली 2 साल से स्कुल नही जाती थी। बचपन में माँ उसे छोड़ के चली गई थी। लेकिन इस बीमारी के कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसके बाद वैशाली ने खुद पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर कहा की माला मदत पाहिजे। इसका मतलब था की पीएम मोदी जी मेरी मदद करें। घर की माली हालत खराब होने के कारण वैशाली के पिता पूरी तरह से हार चुके थे। लेकिन इस पत्र ने कमाल कर दिया।

पत्र मिलने के पीएम मोदी के पीएमओ ने डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर को चिट्ठी भेजकर बच्ची की हर संभव मदद करने के लिए कहा। 15 दिन में ही इस बच्ची के दिल की फ्री सर्जरी भी हो गई है। गौरतलब हो की इसके बाद उसे 4 जून को रुबी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसका ऑपरेशन हुआ। मंगलवार 7 जून को उसे डिस्जार्च कर दिया गया। पैसे की कमी से परेशान अब वैशाली के पिता के पीएम मोदी किसी वरदान से कम नही है। आज वैशाली का पूरा परिवार और जो भी इस पीएम मोदी के उठाये कदम के बारें में सुन रहा वह बस तारीफ कर कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!