गोपालगंज: अपनी लापता पत्नी लिए दर-दर भटक रहा है पति, थाने में आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी नागेंद्र बैठा अपनी 29 वर्षीय पत्नी रिंकी देवी की तलाश में कई दिनों से दर-दर भटक रहा है। इस मामले में नागेंद्र ने कटेया थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार भी लगाई है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है की लापता रिंकी का बहुत जल्द का पता लग जाएगा।

बताया जाता है कि बनकटा गांव निवासी नागेंद्र बैठा की पत्नी रिंकी देवी 11 मई को भारतीय स्टेट बैंक के पंचदेवरी शाखा से 46 हजार रुपये निकालने के लिए गई थी। देर शाम तक जब रिंकी घर नहीं पहुंची तो नागेंद्र ने उसकी खोजबीन शुरू की। आस पड़ोस में पता करने के बाद जब कहीं नहीं मिली तो उसके पति व परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आवेदन के आधार पर पुलिस खोजबीन शुरु की।

इधर दस दिनों बाद भी रिंकी के नहीं आने से 10 वर्षीय बेटा करन राज, सात वर्षीय अजूर्न कुमार सहित परिजन सदमे में है। आस-पड़ोस के लोगों का मानना है कि अपराधियों के द्वारा रुपये छीन लिए गए हैं और उसे ठिकाने लगा दिया गया है। वैसे पुलिस अभी तक इसे गुमशुदगी का मामला ही मानती है। रिंकी के पति नागेंद्र बैठा ने बताया कि पंचदेवरी प्रखंड के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारियों के दरवाजे खटखटा चुके हैं। अभी तक कोई खोज खबर नहीं हो पाया है।

वहीं बैंक प्रबंधंक बिजय बैठा ने बताया कि तीन दिन रिंकी रुपये निकालने आयी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकी पैसा निकाल कर वापस बाहर जा रही है। बाहर क्या हुआ इसकी जानकारी मुझे नहीं है। इस संबंध में कटेया थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि नागेंद्र बैठक के द्वारा आवेदन दिया गया है। आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है। बहुत जल्द रिंकी का पता लग जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!