गोपालगंज: सीओ से मिलने पहुंचे वृद्ध फरियादी की हुई मौत, परिजनों ने सीओ पर लगाया गंभीर आरोप

गोपालगंज के सिधवलिया अंचल कार्यालय में अंचलाधिकारी से मिलने एक फरियादी पहुंचा। इस दौरान कुछ ही देर बाद फरियादी की स्थिति बिगड़ गई। अंचलाधिकारी ने तत्तकाल उसे सदर अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दी गई। वहीं परिजनों ने अंचलाधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए अंचलाधिकारी द्वारा डांट फटकार के बाद मौत होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम अंचलाधिकारी कार्यालय में जमीन सम्बंधित बात करने सिधवलिया थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही पंचायत के कटेया गांव के निवासी हरिहर सहनी पहुंचे थे। मृतक फरियादी सेना के रिटायर्ड जवान थे। मौत की खबर मिलने के बाद पहुंचे परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया। परिजनों ने आरोप लगाया कि सीओ के डांट-फटकार से उन्हे सदमा लगा और मौत हो गयी। अंचल कार्यालय के पास पूरा दिन इसको लेकर बवाल चला। हालांकि बाद में पुलिस ने मामले को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों का आरोप है कि जमीन संबंधित शिकायत को लेकर अंचल पदाधिकारी के कार्यालय में हरिहर सहनी महीनों से चक्कर लगा रहे थे। गुरुवार को कार्यालय में सीओ अभिषेक कुमार मिल गये, जिसके बाद अपनी शिकायत सुनाने लगे। इस दौरान उनकी मौत हो गयी। हरिहर सहनी की मौत के बाद परिजनों का बवाल शुरू हो गया।

वही सिधवलिया के सीओ अभिषेक कुमार ने कहा कि हरिहर सहनी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे। कार्यालय में घुसते ही लड़खड़ाने लगे और बेसूद हो गये जिसके बाद अंचलकर्मियों ने उन्हें कंधा देकर एंबुलेंस से अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सीओ ने कहा कि मेरे कार्यालय में किसी ने डांट और फटकार नहीं लगायी और उनसे अभी बात भी नहीं हो पायी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!