गोपालगंज: शादी समारोह से लौट रहे आरजेडी नेता की बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने शादी समारोह से लौट रहे राजद नेता राम एकबाल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव स्थित घर के समीप ही हुई है. जहां अज्ञात अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भून कर हत्या कर दी. वहीं हत्या के बाद बदमाश फ़ायरिंग करते हुए मौके पर से आसानी से फरार हो गए.

परिजनों के मूताबिक राजद नेता राम इकबाल बीती रात बाइक से शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. तभी उसी दौरान पहले से ही घात लगाये अपराधियों ने घर के समीप ताबड़तोड़ फायरिंग कर राजद नेता को गोलियों से छलनी कर दी. वारदात के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी मौके पर से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गये और आनन-फानन में राजद नेता को ईलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर गये. जहां डॉक्टरों ने राजद नेता को मृत घोषित कर दिया. हत्‍या की इस घटना से आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई. इसके साथ ही पुलिस के क्राइम कंट्रोल के दावों की भी धज्जियां उड़ गईं. वही मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. राम इकबाल यादव सारण प्रमंडल की राजद छात्र इकाई के अध्यक्ष होने के साथ ही तेजस्वी यादव के बेहद करीबी थे. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे.

मृतक के भतीजी के मुताबिक राजद नेता राम एकबाल यादव को पिछले चार दिन से जान से मारने की धमकी मिल रही थी और उसके बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भुन कर उनकी हत्या कर दी.

वहीं घटना की सुचना मिलते पर बैकुंठपुर राजद विधायक प्रेम शंकर यादव एवं राजद के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू समेत राजद के कई कार्यकर्ताओ ने परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। रेयाजुल हक राजू ने कहा की 72 घंटे के अंदर यदि राजद नेता राम इकबाल यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी नही हुई तो राजद सड़को पर उतर आंदोलन को विवश हो जाएगा। वहीं बैकुंठपुर राजद विधायक प्रेम शंकर यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं, आये दिन हो रहे लगातार हत्याओं से राज्य के लोग दहशत में हैं।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी राम एकबाल जी की आज गोली मारकर हत्या की गई है. घटना स्थल से दो खोखा बरामद हुआ है. वहीं तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम आ रही है जो घटना स्थल पर पहुँच कर जांच करेगी. एसपी ने दवा किया है की 2 दिनों में घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!