गोपालगंज: छट्ठी समारोह में ऑर्केस्ट्रा देखने गये बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

ऑर्केस्ट्रा देखने गये बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के बदरजीमी गांव की है. मृतक का नाम करीमन सहनी है, जो मधु सहनी के पुत्र हैं. परिजनों ने पड़ोसियों पर पुरानी रंजिश में रॉड से हमला कर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद सौंप दी है. पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

बताया जाता है कि बदरजीमी में गुरुवार की रात एक परिवार के यहां छट्ठी समारोह था. लोगों के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्ट्रा का कार्यक्रम था. करीमन सहनी भी घर से नाच देखने के लिए निकले थे. लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे. इधर, परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. शुक्रवार की सुबह बथान के पास करीमन सहनी की लाश मिली. कंबल से लिपटकर रखा गया था. पुलिस पहुंची तो सिर से खून निकल रहा था. परिजनों ने लोहे के रॉड से हमला कर हत्या करने का आरोप लगाया.

मृतक के परिजनों के आरोप पर मीरगंज पुलिस शव का पोस्टमार्टम करायी. मृतक के परिजनो ने अपने गांव के चार लोगों के उपर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है. क्योंकि इससे पहले से कई बार पुरानी रंजिश में अंजाम भुगतने की धमकी दिया गया था.

गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया की मामले की छानबीन चल रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जायेगा.

वहीं मीरगंज नगर परिषद के पूर्व वार्ड पार्षद के पति संतोष बैठा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मुझे करीमन सहनी के परिजन साजिश के तहत फंसा रहे हैं. विरोधियों से मिलकर राजनीतिक साजिश रची जा रही. उन्होंने कहा कि 10 साल से पत्नी पार्षद रही, उसके बाद इस बार भी चुनाव लड़ना है, इसलिए विरोध हत्या में फंसा चाहते हैं, लेकिन पुलिस और न्यायालय पर पूरा भरोसा है, मुझे पूरी उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!