बिहार

जब विधायक लालू यादव का करीबी हो, तो IPS को औकात दिखाना मामूली बात है

सत्ता की हनक क्या होती है, अगर जानना हो तो बिहार में महागठबंधन  के विधायकों से मिलिए. बिहार में सत्ता की बागडोर संभालने वाले अपने आका के सरपरस्ती में बेलगाम हो चुके इन विधायकों के सामने ना पुलिस की कोई औकात है आर ना ही प्रशासनिक अधिकारीयों की. इसकी एक बानगी तब देखने को मिली, जब  लालू के करीबी विधायक भोला यादव ने मामूली सी बात पर आईपीएस अधिकारी संतोष कुमार को औकात बता देने की धमकी दे डाली.

दरभंगा के बेनीपुर में पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती हो रही थी. इसी दौरान हालात का जायजा लेने ईपीएस अधिकारी संतोष कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. बीच रास्ते पर खड़ी गाड़ी को देखते ही वहां से हटाने के लिए संतोष कुमार ने अपने बॉडीगार्ड को भेजा. लेकिन विधायक के ड्राईवर ये कहते हुए गाड़ी हटाने से मना कर दिया की गाड़ी विधायक जी की है. फिर क्या था संतोष कुमार खुद गाड़ी को हटवाने पहुंचे को वहां मौजूद विधायक जी ने अधिकारी को औकात में रहने की धमकी दे डाली.

जिस वक्त विधायक ने संतोष कुमार को औकात दिखाने की धमकी दी उस वक्त वहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं मे भी आईपीएस अधिकारी के साथ बदसलूकी की. लेकिन भरे बाजार में सबके सामने अपनी फजिहत करवाने का बाद भी पुलिस बड़ी ही बेबसी के साथ सब कुछ देखती रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!