गोपालगंज

गोपालगंज: मांझा रेलवे स्टेशन के समीप युवती का शव बरामद, शव के समीप मिली शराब की खाली बोतले

गोपालगंज के मांझा रेलवे स्टेशन के पास उस वक़्त सनसनी फ़ैल गयी, जब ग्रामीणों ने एक युवती का शव देखा। शव को देख कर रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से शराब की खाली बोतल और युवती का एक सूटकेस समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है की मंगलवार की सुबह कुछ किसान खेतों में काम करने जा रहे थे। तभी उन्होंने मांझा रेलवे स्टेशन के पास बचिगा में एक पेड़ के पास जीन्स और सर्ट पहने एक युवती का शव देखा। युवती की शव मिलने की सुचना पुरे इलाके में आग की तरह फ़ैल गयी और देखते ही देखते आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी। शव के पास शराब की खाली बोतलें, युवती का सूटकेस, गमछा और कई आपत्तिजनक सामान पड़ा हुआ था। शव के आस पास पड़े समान को देखने से ऐसा लग रहा है कि वह किसी ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतिका की पहचान अभी तक नही हो पाई है। ग्रामीणों द्वारा सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन में जुट गयी है। वहीं पुलिस स्थानीय लोगों से शव के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम के बाद रेप की पुष्टि हो पायेगी। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओ पर मामले की पड़ताल कर रही है।

अपराध और हत्या की बढती घटनाओ से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला हुआ है। आज से तीन दिन पूर्व मांझागढ़ थाना क्षेत्र तेलिया बांध गांव के नजीबुलाह के 25 वर्षीय पुत्र तबरेज आलम की हत्या कर मुजौना पथरा के बिच नदी किनारे शव को फेक दिया गया था, जो इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। सभी पुलिस उस गुत्थी को सुलझाने में लगी ही हुई थी  तब तक अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया है जो पुलिस के लिए चुनौती बन गयी  है । जिसके वजह लोग सहमे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!