गोपालगंज: पंचदेवरी में चलाया गया मास्क जांच अभियान, 35 लोगों से 1750 रुपया वसूला गया जुर्माना

गोपालगंज: गुरुवार को पंचदेवरी प्रखंड में विशेष मास्क जांच अभियान चलाया गया। पंचदेवरी पिकेट पुलिस ने ढाई दर्जन से अधिक लोगों का मास्क चालान काटकर जुर्माना वसूला।

पंचदेवरी प्रखंड मुख्यालय में पुलिस से लेकर प्रशासनिक पदाधिकारी जब सड़कों पर मास्क जांच करने निकले तो हर जगह लापरवाही नजर आई। बाजार में दुकानदार से लेकर राहगीर तक, आटो, ई-रिक्शा से लेकर बाइकर्स तक बिना मास्क नजर आए। जांच टीम ने प्रखंड के सिधारिया स्याही नदी के पास बगैर मास्क के चल रहे राहगीरों की जांच की तथा चालान काटा। जिलाधिकारी ने सभी प्रखंडों में बीडीओ और सीओ के साथ संबंधित थानाध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारी को इसमें लगाया। पंचदेवरी के बीडीओ मनीष कुमार श्रीवास्तव, सीओ आदित्य शंकर, पिकेट प्रभारी रियाज हुसैन ने राजेद्र चौक पर सघन मास्क जांच की। बिना मास्क पहने लोगों का चालान काटकर जुर्माना वसूला।गाड़ी के अंदर बिना मास्क लगाए लोगों का चालान भी काटा।

सीओ ने बताया कि कोरोना का ओमिक्रोन वेरिएंट तेजी से अपना पैर पसार रहा है। कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। ऐसे में सतर्कता ही इससे बचने का एकमात्र उपाय है। कोरोना से बचाव के सभी नियमों का सख्ती से पालन जरूरी है लेकिन देखा जा रहा है कि लोग बेपरवाह हो गए हैं। इसके लिए सख्ती आवश्यक हो गई है। सीओ ने बताया की 35 लोगों से 1750 रुपये जुर्माना वसूला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!