सीवान

सिवान में पर्दे के आगे डांस और पीछे सजता था जिस्म का बाजार

सिवान में जिश्म फरोशी के धंधे का एक नया तरिका सामने आया है. दरअसल कुछ दलाला आर्केस्ट्रा के आड़ में लड़कियों के जिस्म का सौदा करते थे. पहले शादी समारोह में आर्केस्ट्रा की बुकिंग करते थे. और बाद में डांस करने आई लड़कियों को मेहमानों की रात रंगीन करने भेज देते थे. इन सबका खुलासा तब हुआ जब गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारा. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में तीन महिला और तीन पुरुषों के साथ तीन नाबालिग लड़कियों को हिरासत में लिया.

बताया जा रहा है कि वेस्ट बंगाल के अलग अलग इलाकों से लड़कियों को डांस कराने के बहाने बुलाया जाता था. पहले डांस के बदल मोटी रकम देने की बात की जाती थी. बाद में जब लड़कियां दलालों के झांसे में आकर इनके ग्रूप से जुड़ जाने के बाद दलाल इनसे धंधा  कराने लगते थे. मना करने पर लड़कियों को तमाम तरह की यातनाएं दी जाती थी.

पुलिस को एक एनजीओ ने गुप्त सूचना दी कि इलाके में जिस्म फरोसी का काम धड़ल्ले से जारी है. बाद में जब पुलिस की टीम ने छापा मारा तो वहां से आपत्तिजनक हालत में कई जोड़े को हिरासत में लिया. हैरानी की बात है कि दलालों ने नबालिग लड़कियों को भी अपने जाल में फंसा रखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!