गोपालगंज

गोपालगंज: कटेया पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब किया बरामद

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया। साथ ही 9 धंधेबाजों को गिरफ्तार को जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

बताया जाता है कि पुलिस अवर निरीक्षक रियाज हुसैन पुलिस बल के साथ छापेमारी कर थाना क्षेत्र के बनकटिया टोला टांड़ में ईख लगे खेत से दो बोरे में छुपा कर रखी गई 675 बोतल देशी शराब बरामद की गई और बनकटिया टोला टांड़ निवासी महंथ चौधरी एवं कैलाश चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई।

वहीं थाना क्षेत्र के सिधरिया पासी टोला में छापेमारी कर पांच धंधेबाजों के पास से 22 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई तो कुबरहीं गांव में छापेमारी कर चार धंधेबाजों के पास से 16 लीटर चुलाई शराब बरामद की गई। पुलिस ने बरामद शराब को जप्त करने के साथ ही पकड़े गए सभी 9 धंधेबाजों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं अगले दिन जेल भेज दिया।

वहीं गिरफ्तार धंधेबाज थाना क्षेत्र के सिधरिया पासी टोला निवासी नथुनी पासी, भोला कुमार पासी, बासदेव पासी, राजेश पासी, अशोक पासी,कुबरही निवासी लोटन मंडल, जोगिंदर रावत, चंद्रमा मंडल एवं छितौना गांव निवासी अशोक राम बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!