पटना में डिप्टी कलेक्टर समेत 5 फ़्लैट से लाखो की समान की चोरी

राजधानी वासियों की सुरक्षा खातिर एसएसपी रात के घुप्पअंधेरे में बाइक से घूमते हैं। मकसद अपनी पुलिस की मुस्तैदी और जनता को चैन की नींद मुहैय्या कराई जा सकती है। मकसद यह भी रहता है कि यह देखने के लिए की पटना पुलिस आपकी सेवा में कितनी तत्पर है। बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी सोमवार की रात साइकिल से पेट्रोलिंग शुरू कर्रवाई थी। ताकि सकरी और तंग गलियों में भी खाकी की धमक से अपराधी खौफ़ खाये। लेकिन अपराधियों ने भी अपनी करतूत से सारी कवायद को धता बताने की ठान रखी है।

पटना पुलिस के सारे दावों और सुरक्षा के इंतमज़ात की पोल पट्टी खोल एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। यह घटना पटना के पाश इलाकों में शुमार पटेल नगर की है।जहा श्रीराम अपार्टमेंट के 5 फलैटों में एक साथ चोरी को अंजाम दे दिया है। चोरी की घटना में सूबे में तैनात एक डिप्टी कलेक्टर का भी घर शामिल है। इनके घर से लाखों की संपत्ति पर चोरो ने हाथ साफ़ कर दिया है। लाखों के सामान के साथ चोर आराम से निकल लिए।

इधर चोरो का दल चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, उधर एसएसपी मनु महाराज खुद देर रात तक सड़कों मुस्तैद थे। साथ में सिटी एसपी, डीएसपी व कई थानों के थानेदार मौजूद थे। सभी को अलग-अलग टीम बनाकर शहर के विभिन्न इलाको में गश्ती पर भेजा था। वही खुद पीरबहोर, कदमकुआं, सुल्तानगंज, गांधी मैदान, बुद्धा कॉलोनी, एसके पूरी, कोतवाली और सचिवालय थाना क्षेत्र का जायजा ले रहे थे। इस दौरान हर संदिग्ध की जांच की गई पर भी चोर चोरी को घटना को अंजाम दे बड़े आराम से फरार होने में कामयाब रहे। अब पुलिस मामला दर्ज़ कर चोरो को ढूढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!