लालू को इतनी हिम्मत है की वो शहाबुद्दीन को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकाल दे – सुशील मोदी

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मो. तस्लीमुद्दीन को नोटिस देने का जिक्र करते हुए कहा कि क्या राजद प्रमुख लालू प्रसाद में पार्टी के नेता शहाबुद्दीन को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकालने की हिम्मत है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार (23 मई) को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अपराध की बढ़ती घटनाओं पर सरकार को ‘सच का आईना’ दिखाने वाले मो. तस्लीमुद्दीन को लालू प्रसाद ने नोटिस दिया है। मगर क्या शहाबुद्दीन जैसे सजायाफ्ता को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकालने की उनमें हिम्मत है।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से दोस्ती के बाद बिहार में अपराध बढ़ने की आशंकाओं के जवाब में कभी नीतीश कुमार ने कहा था ‘मैं हूं ना’ पर अब वे बताए कि उनके रहते इंजीनियर, व्यापारी और पत्रकार क्यों मारे जा रहे हैं। रंगदारी के लिए डॉक्टरों को क्यों धमकाया जा रहा है। हत्यारों की गिरफ्तारी क्यों नहीं होती। सुशील ने पूछा है कि क्या यह सच नहीं है कि महागठबंधन सरकार के छह माह के भीतर बिहार में बैंकों की 10 शाखाओं से कुल एक करोड 66 लाख रुपए लूटे गए हैं। वहीं 11 डॉक्टरों को धमकी देकर रंगदारी की मांग की गई है।

उन्होंने पूछा कि बिहारशरीफ में एक अखबार के दफ्तर में घुसकर पत्रकार को सीवान कांड दोहराने की धमकी देने वाले जदयू एमएलसी हीरा बिंद के चार गुर्गों को गिरफ्तार किए बिना पुलिस ने एमएलसी को क्लीनचिट कैसे दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!