गोपालगंज

गोपालगंज: एनएच-27 पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो पलटा, छात्रा सहित चार महिलाएं घायल

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोइनी खानटोला के समीप एनएच-27 पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गया। जिससे एक छात्रा सहित चार यात्री घायल हो गए। जिसमें छात्रा की हालत गम्भीर है।

बताया जाता है कि मंगलवार को यात्रियों से भरी ऑटो गोपालगंज जा रही थी। तभी कोइनी एनएच-27 पर एक कुत्ता सड़क को अचानक पार करने लगा। जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ऑटो में सवार कोइनी गांव की एक छात्रा 16 वर्षीय पल्लवी कुमारी, बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी उर्मिला देवी तथा उसकी बेटी सुगांती कुमारी सहित कुल चार यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया। जहां छात्रा पल्लवी कुमारी की हालत गम्भीर बताई जा रही है। वह घर से गोपालगंज कोचिंग में पढ़ाई करने जा रही थी। उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया है।

वहीं दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है। लोगों का कहना है कि एनएच पर ऑटो चालक काफी तेज गति से गाड़ी चला रहे हैं। जिसके कारण आये दिन दुर्घटना हो रही है। वहीं दानापुर मोड़ व भड़कुइयाँ मोड़ के समीप अवैध रूप से ऑटो खड़ा करने की वजह से यात्रियों को परेशानी हो रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!