बिहार

नालंदा एसपी ने पत्रकार को दी गई धमकी मामले में जदयू एमएलसी को दिया क्लीन चिट

पत्रकार को “सिवान दुहराने की धमकी” मामले में जदयू के विधान पार्षद हीरा बिंद को जांच के बाद नालंदा के एसपी कुमार आशीष ने क्लीन चिट दे दी है। वही अन्य चार नामज़द अभियुक्तों के खिलाफ क़ानूनी  कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।

बकौल एसपी कुमार आशीष पत्रकार राजेश सिंह ने जदयू  एमएलसी हीरा बिंद और उनके समर्थकों पर जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर लहेरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज़ प्राथमिकी के आधार पर मामले का अनुसंधान किया गया और मामले की जांच वैज्ञानिक तरीके से गई। इस प्रक्रिया में विधान पार्षद हीरा बिंद की संलिप्त नहीं पायी गई। जांच के आधार पर उन्हें इस कांड से मुक्त कर अन्य चार आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस बाबत एसपी ने बताया कि पत्रकार राजेश सिंह को सुरक्षा मुहैया कराई जायेगी। गौरतलब है कि मामले को तूल पकड़ता देख नालंदा एसपी कुमार आशीष  ने खुद इस मामले की जांच कर रहे थे। एसपी ने पत्रकार राजेश सिंह सहित अन्य पत्रकारों का भी बयान दर्ज किया था। ताकि मामले के हर पक्ष से अवगत हो कर पूरी तकनिकी दक्षता के माध्यम से एमएलसी की कांड में संलिप्तता के बाबत मिली शिकायत का अनुसन्धान किया जा सके। विधान पार्षद के द्वारा प्रयोग लाये जा रहे फ़ोन नंबर के सीडीआर और उनके खिलाफ मामलो की तहक़ीक़ात से सारी स्तिथि स्पष्ट हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!