गोपालगंज

गोपालगंज: सतीश पांडे के समर्थकों को मारने के लिए हथियार का हो रहा था निर्माण, पुलिस ने धर दबोचा

गोपालगंज के फुलवरिया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र के मदरवानी गांव में छापेमारी करते हुए एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया। जिसमें दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से अवैध हथियार तथा कई अर्ध निर्मित अवैध हथियार भी पुलिस को मिली है और हथियार बनाने का कई आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है।

इस घटना में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के क्रम में पुलिस को बताया है कि वे लोग जे पी यादव के कहने पर सतीश पांडे के समर्थकों को मारने के लिए इस हथियार का निर्माण कर रहे थे। ताकि पंचायत चुनाव में सतीश पांडे के समर्थकों की हत्या कर उनसे बदला लिया जा सके। यह गन फैक्ट्री मदरवानि के लाल बहादुर यादव के घर पर संचालित की जा रही थी। जिसमें पुलिस ने लाल बहादुर यादव के साथ समस्तीपुर जिले के मोहन कुमार उर्फ मौर्य को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एक चेवरोलेट गाड़ी और चरस भी पुलिस को मिला है। फुलवरिया पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ करने के बाद इनकी गिरफ्तारी से और कई मामलों में के उद्भेदन करने की बात बताई है।

गिरफ्तार दोनों आरोपी अवैध हथियार का निर्माण कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी की और रंगे हाथों पकड़ा इनके पास से विदेशी करेंसी तथा नेपाली सिम भी पुलिस ने पकड़ा है। इनके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।

इनकी गिरफ्तारी में फुलवरिया के थानाध्यक्ष अशोक कुमार और श्रीपुर गोपी के थानाध्यक्ष नागेंद्र साहनी के साथ दोनों थानों के पुलिस जवान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!