उत्तर प्रदेशदेश

कानपुर से सांसद मुरली मनोहर जोशी के लगे लापता के पोस्टर

इस पोस्टर को देख आपको जरूर लग रहा होगा की बीजेपी के नेता मुरली मनोहर जोशी लापता हो गए हैं। मगर आपको बता दें की पोस्टर पर लिखे हुए वाक्यों को पढनें के बाद आपको यह समझ में आ जायेगा की यह किसी के द्वारा किया हुआ मजाक है। दरअसल, यह पोस्टर कानपुर में कांग्रेसियों ने लगाया है, इस पोस्टर में जोशी को लापता बताते हुए ढूंढकर लाने वाले को एक घड़ा पानी इनाम में दिए जाने की घोषणा किया गया है।

बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं। यह पोस्टर जहां लगाया गया है वहां से सांसद हैं मुरली मनोहर जोशी। कानपुर में जब यह पोस्टर कांग्रेसिओं द्वारा लगाया गया है तब वह सबके लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है। पोस्टर में लिखा गया है की क्या आप इन्हे जानते हैं ? क्या अपने कही देखा है ? क्या पानी की तरह यह भी कानपुर कभी कभी आते हैं। आगे लिखा है की ढूंढने कर लाने वाले ले प्यासे महानगर कांग्रेस कमेटी की तरफ से एक घड़ा पानी इनाम में दिया जायेगा।

जैसे की बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी कानपुर से सांसद हैं मगर वह फ़िलहाल दिल्ली में आराम कर रहे हैं। आपको बतादें की शहर कांग्रेस अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री का यह कहना है। वह यह कह रहें हैं की यहां कानपुर की जनता गर्मी में पानी की कमी से परेशान है और दूसरी तरफ यहां के बीजेपी सांसद दिल्ली में आराम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!