बिहार

सरेआम दिनदहाड़े एलआईसी एजेंट को मारी 5 गोलिया मार 16 लाख लूटे

सूबे पुलिस महकमा जब बिगड़ते हालात के बाबत मुख्यमंत्री को रिपोर्ट देने की तैयारी कर रहता था। पुलिस के तमाम दावों के बावजूद कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त नजर आ रही है। सूबे के अलग-अलग हिस्सों में लूट और मर्डर की लगातार खबरे आ रही है। बेगूसराय से भी सोमवार को एक वारदात हुई जिसमें अपराधियों ने एलआईसी एजेंट को लूट ली और गोली मार दी। घायल अवस्था में कर्मी को अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सरेआम दिनदहाड़े हुई यह घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है। एसपी रंजती कुमार मिश्रा ने बताया कि एलआईसी एजेंट अरविंद मिश्रा शोक हारा का रहने वाला है। सोमवार 12 बजे के करीब वो राजेंद्र मिरचैया चौक स्थित एलआईसी कार्यालय से लगभग 16 लाख की राशि निकाल एलआईसी ऑफिस  के ठीक सामने आईसीआईसीआई बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग की और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। एलआईसी एजेंट को पांच गोली लगी है। स्थानीय लोगों ने एलआईसी एजेंट अरविंद को तुरंत निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां अरविंद मिश्रा की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर चार अपराधी सवार हो कर आए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और बैंक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!