सीवान

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच – नीतीश कुमार

गया रोडरेज और फिर सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड पर घिरे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पहली बार मीडिया के सामने आएं। नीतीश ने दोनों ही मामलों में कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। नीतीश ने कहा कि पत्रकार राजदेव की हत्या की सीबीआई से जांच कराई जाएगी। नीतीश ने बिहार में कानून-व्यवस्था बिगडऩे और जंगलराज के बीजेपी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने दोनों मामलों में कड़ी कार्रवाई की है। गया में जेडीयू विधायक मनोरमा देवी के बेटे रॉकी द्वारा रोडरेज की घटना में 12वीं के छात्र की हत्या पर नीतीश ने कहा कि जल्द ही पूरे सबूतों के साथ चार्जशीट दायर की जाएगी।

सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या पर नीतीश ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार इस मामले को लेकर चिंतित है। उन्होंने ने कहा कि पत्रकार पर हमले को वह अपने ऊपर हमला मानते हैं। नीतीश ने कहा कि उन्हें मीडिया से पता चला कि रंजन के परिवार सीबीआई जांच चाहते हैं। उन्होंने डीजीपी और अन्य अधिकारियों से बात की है।

सीवान में पत्रकार हत्याकांड मामले को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया जा रहा है। आज फैसला ले लिया जाएगा। नीतीश ने बीजेपी के जंगलराज के आरोपों को खारिज करते हुए इसे दुष्प्रचार करार दिया। नीतीश ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और रहेगा। बीजेपी पर हमला करते हुए नीतीश ने कहा कि बिहार में क्राइम की तुलना बीजेपी शासित राज्यों या फिर दिल्ली से की जा सकती है। किसी ने मन बना लिया है, तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं। वह बस काम कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!