गोपालगंज

गोपालगंज सदर अस्पताल परिसर में 9 अगस्त से शुरू होगी दीदी की रसोई, निर्माण कार्य तेज

गोपालगंज सदर अस्पताल परिसर में जीविका दीदी की रसोई का निर्माण कार्य तेज कर दिया गया है। 9 अगस्त से पहले निर्माण कार्य पूरा करने को लेकर दिनरात मजदूर काम कर रहे है। सदर अस्पताल परिसर में मेडिसिन वार्ड के समीप ही जीविका दीदी की रसोई का किचन शेड व लोगो को बैठने के लिए ओपेन शेड का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका निरीक्षण आज सोमवार को सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने किया।

सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने कहा कि पूरे बिहार में जीविका दीदी के रसोई का उद्घाटन सीएम के द्वारा करना है। गोपालगंज में भी 9 अगस्त से पहले इस किचेन शेड का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। जिसे निर्धारित समय सीमा में पूरा कर लेना है। इसका निर्माण कर तेज कर दिया गया है। यहां सदर अस्पताल परिसर में जीविका दीदी की रसोई के पास में ही ओपेन पार्क का भी निर्माण कराया जा रहा है।

सदर एसडीएम ने कहा कि सदर अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों, उनके परिजनों और अन्य लोगों को उचित मूल्य पर खाने की सामग्री उपलब्ध हो सके। जिसके लिए यह प्रयास किया जा रहा है। किचन के साथ-साथ लोगों को बैठने की हॉल का निर्माण किया जा रहा है। सदर अस्पताल के चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियो को बैठने और खाने के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!