गया में मनचलों ने छात्रा को चाकूओं से गोदा

बिहार में जैसे फिर से जंगल राज फ़ैल रहा है। एक तरफ बिहार के गया में जेडीयू एमएलसी के बेटे ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी तो दूसरी तरफ बिहार के सिवान में एक वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन को सर में गोली कर हत्या कर दी। इन दोनों वारदातों को कुछ ही वक़्त हुए हैं की अब बिहार के गया में मनचलों ने एक छात्रा पर चाकू से हमला कर के बुरी तरह से जख्मी कर दिया है।

छात्रा वजीरगंज के केनार चट्टी की रहने वाली है। वहीं मिली खबर के मुताबिक छात्रा के साथ यह वारदात गया के वजीरगंज इलाके में हुई है। यह तब हुआ जब छात्रा वजीरगंज के तरवां रोड में सत्यवन्ति उच्च विद्यालय के पास से गुजर रही थी। उस समय छात्रा पर कुछ लड़कों ने ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया। वहीँ पुलिस इस पुरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है।

छात्रा पर लड़को ने चाकू से इतने वार किये की लड़की देखते ही देखते बेहोश हो गई। पुलिस का कहना है की जब उसने लड़की को बरामद किया तब वह एक नाले में बेहोश पड़ी हुई थी। लड़की को जिन्दा देख पुलिस ने बीना कोई वक़्त गवाए उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लड़की की हालत अस्पताल में गंभीर बानी हुई है। लड़की की जान को कोई खतरा ना हो इसलिए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए एएनएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहीं हमलावरों मेसे एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जम कर उसे पीटा। पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!